नैनीताल की छात्रा प्रिशा बोरा को (ऑरेटर ऑफ द इयर )इस वर्ष की सर्वश्रेष्ठ वक्ता चुनी,लॉन्ग व्यू पब्लिक स्कूल में आयोजित हुई प्रतियोगिता

नैनीताल की छात्रा प्रिशा बोरा को (ऑरेटर ऑफ द इयर )इस वर्ष की सर्वश्रेष्ठ वक्ता चुनी,लॉन्ग व्यू पब्लिक स्कूल में आयोजित हुई प्रतियोगिता

IMG-20240410-235028
Screenshot-2023-11-30-17-17-43-631-com-whatsapp-edit
IMG-20231208-WA0050

नैनीताल। नैनीताल के प्रतिष्ठित एलपीएस (लॉगव्यू पब्लिक स्कूल) में ‘पीबी पांडे ऑरेटर ऑफ द इयर 2024′ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में सेंट मेरी कान्वेट स्कूल नैनीताल की प्रिशा बोरा ऑरेटर ऑफ द इयर यानी इस वर्ष की सर्वश्रेष्ठ वक्ता चुनी गईं।


उन्हें प्रथम पुरस्कार स्वरुप 3000 रुपये, प्रमाणपत्र व ट्रॉफी प्रदान की गयी। इस उपलब्धि पर प्रिशा को उनके विद्यालय परिवार की ओर से भी ढेरों बधाइयां व शुभकामनाएं मिलीं। इनके अतिरिक्त द्वितीय व तृतीय स्थान पर आयोजक विद्यालय लॉगव्यू पब्लिक स्कूल के आयुष्मान पचोलिया तथा वुडब्रिज स्कूल की अमरीन कौर रहे।


प्रतियोगिता में ‘क्या स्कूली बच्चों के लिए एआई उपकरणों की पहुंच अकादमिक प्रगति के लिए खतरा बन सकती है?’ जैसे बड़े विषय पर नगर के विभिन्न विद्यालयों के छोटे-छोटे विद्यार्थियों ने अंग्रेजी माध्यम से अपने विचार भाषण के माध्यम से प्रस्तुत किये। किसी ने एआई कृत्रिम बौद्धिकता को अकादमिक प्रगति के लिए खतरा बताया तो कई ने इसके बड़े आयाम गिनाये।
निर्णायक मण्डल में अमिताभ बघेल, मौलश्री जोशी और भारतीय वायुसेना के ग्रुप कैप्टन अच्युत्य कुमार रहे। कार्यक्रम में विभिन्न विद्यालयों से आये हुए प्रतिभागी, अध्यापक- अध्यापिकाऐं, लॉगव्यू पब्लिक स्कूल की संरक्षक व निदेशक सुनीता त्रिपाठी, चेयरमैन एचबी त्रिपाठी, प्रधानाचार्य भुवन त्रिपाठी एवं समस्त कर्मी मौजूद रहे।

hn
IMG-20231025-WA0001

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *.

*
*

error: Content is protected !!